Pyaar me dard Shayari | love Shayari for Boys - Status Lelee

Ads

NEW

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, August 28, 2022

Pyaar me dard Shayari | love Shayari for Boys

Pyaar me dard Shayari | love Shayari for Boys 

Dard Bhari Shayari, New Shayari for Shayari lover, love Shayari, heart Shayari, ladki ke liye Shayari, propose Shayari, kabir singh shayari.

heart Shayari

Dard Bhari Shayari


ब्रोकन हार्ट स्टेटस -शायरी इन हिंदी

जब भी वो #उदास हो तो उसे मेरी #कहानी सुना देना मेरे हालात पर #हंसना उसकी #पुरानी आदत है

 


रोने से पहले आंसू आ जाते है मेरे क्योंकि मेरे ख्वाब टूट जाते है पुरे होने से पहले

 


बड़ी मुश्किल से समझाया है खुद को मैंने अपनी आंखों को तेरे ख़्वाब क़ा लालच दिखाकर

 


कितनी #आसानी से कह #दिया तुमने कि बस अब #तुम मुझे #भूल जाओ| साफ साफ #लफ्जो मे कह #दिया होता कि बहुत #जी लिये अब तुम #मर जाओ

 



Kash hum bhi shambal jate par unke pyar ke daldal me hum faste hi chale gaye.

 


किसी को इतना IGNORE मत करो की वह तुम्हारे बिना जीना सिख जाए 

 


Jo kahte the ki kabhi apko chod kar nahi jyenge aaj wo hi kah rahe hai ki tum the kab mere

 


सच्चा प्यार सिर्फ वो लोग कर सकते हैं...जो किसी का प्यार पाने के लिए तरस चुके हो.

 


💗 जिनके दिल बहुत अच्छे होते हैं 💗 💔 अक्सर उन्हीं की किस्मत खराब होती है 💔

 


मेरे ग़म को कोई नहीं समझ सका क्यों के मुझे आदत थी मुस्कराने की



जब मिलोगे किसी और से तो जान जाओगे, अगर अच्छे नहीं थे तो बुरे भी नहीं थे हम

कुछ पल निकाल लिया करो मेरे लिए भी, दिल बहुत उदास रहता है जब तुमसे बात नहीं होती 

 


Heart Broken Status For Boyfriend In Hindi


शक तो था मोहब्बत में नुक़सान होगा, पर सारा हमारा ही होगा ये मालूम न था



Jinko saath nahi dena hota wo aksar ruth jaya karte h.



heart broken status in hindi


Udas hu par tujse naraj nahi tere dil me hu par tere pass nahi vaise tho sab kuch aaj mere pass par tere jaisa koi khaas nahi.

 

Mere marne par kis ko jyda farq nahi hota bas tanhai royegi ki mera humsafar chala gaya.



पास आकर सभी दूर चले जाते हैं, हम अकेले थे अकेले ही रह जाते हैं, दिल का दर्द किसे दिखाएं, मरहम लगाने वाले ही जख्म दे जाते हैं



दिल मेरे सीने से चुरा रहा है कोई ,दूर होकर भी याद आ रहा है कोई ,हे खुदा मुझे उससे एक बार मिलादे ,इंतज़ार मेरे लिए कर रहा है कोई !


कुदरत का लिखा बदल ना पाया मैं,

बगैर तेरे सनम कभी चल ना पाया मैं..!!


छीन लेता है हर चीज मुझसे ए खुदा,

क्या तू मुझसे भी ज्यादा गरीब है..!!


चेहरे अजनबी हो जाये तो कोई बात नहीं,

लेकिन रवैये अजनबी हो जाये तो बड़ी तकलीफ देते हैं..!!


सारी दुनिया को छोड़ कर मिलने तुझको बनाया था,

करोगे याद सदियों तक किसी ने दिल लगाया था..!!


टूटता हुआ तारा सबकी दुआ पूरी करता है,

क्यों के उसे टूटने का दर्द मालूम होता है..!!


मुझे सिर्फ इतना बता दो इंतज़ार करू तुम्हारा,

या बदल जाऊ तुम्हारी तरह..!!


Heart Broken Status in Hindi 2 Line


हार्ट ब्रोकन स्टेटस इन हिंदी

कभी कभी इंसान ना टूटता हैं ना बिखरता हैं,

बस हार जाता हैं कभी किस्मत से तो कभी अपनों से..!!


हिम्मत इतनी थी समुन्दर भी पार कर सकते थे,

मजबूर इतने हुए कि दो बूंद आँसूओं ने डुबो दिया..!!


जो था तुझ पर, तेरी बातों पर, अब किसी और पर नहीं होता,

इस कदर टूटा हूँ तेरे इश्क में, की अब तो यकीन पर भी यकीन नहीं होता..!!


ज़िन्दगी तेरे फलसफ़े भी बडे़ अज़ीब थे,

होने लगे हैं दूर वो जो कल तक करीब थे..!!


बेबसी क्या होती है ,उस इंसान से पूछो,

जो किसी को खो भी नहीं सकता और उसका हो भी नहीं सकता..!!


Hindi Heart Broken Status


चाहें तू कितनी भी दुआ कर मुझसे दूर जाने की,

मैं भी उसी रब से दुआ करूंगा तुझे मेरे पास लाने की..!!


अनपढ़ सा मैं, दो लफ्ज़ लिखने लगा हूं,

मोहब्बत से मैं घायल बहुत हुआ हूं..!!


अब तो आदत सी बन गयी है,

तुम दर्द दो हम मुस्कुरायेंगे..!!


बदन में जैसे लहू ताज़ियाना हो गया है

उसे गले से लगाए ज़माना हो गया है..!!


मतलब की दुनिया थी इसलिए छोड़ दिया सबसे मिलना,

वरना ये छोटी सी उम्र तन्हाई के काबिल नही थी..!!


कुछ अजीब है ये दुनिया यहाँ झूठ नहीं,

सच बोलने से रिश्ते टूट जाते है..!!


Alone Heart Broken Status in Hindi


ब्रोकन हार्ट स्टेटस

इंसान की खामोशी ही काफ़ी है,

ये बताने के लिये की वो अंदर से टूट चुका है..!!


तुझ से कुछ और नहीं चाहिए आय ज़िन्दगी,

बस वो शख्स मिला दे जिसे हम प्यार करते है..!!


दूरियों का गम नहीं, अगर फासले दिल में न हो,

नजदिकियां बेकार है, अगर जगह दिल में न हो..!!


उस शक़्स को अलविदा कहना कितना मुश्किल है,

जिस ने हमें बहुत सारी यादें दी हो..!!


हमने कब कहा कि कीमत समझो तुम हमारी,

अगर हमें बिकना ही होता तो आज यूँ तनहा न होते..!!


मुस्कराने को मन तो बहुत करता है,

लेकिन बीता हुआ कल फिर से रुला देता है..!!


काश कोई होता हमारा भी जो गले से लगा कर पूछता,

क्यों इतने उदास रहते हो आज कल..!!


अक्सर मंजिले वही रहती है,

लेकिन इच्छाएं मर जाती है..!!


अगर नींद आ जाये तो, सो भी लिया करो,

रातों को जागने से, मोहब्बत लौटा नहीं करती..!!


जिसके नसीब मे हों ज़माने की ठोकरें,

उस बदनसीब से ना सहारों की बात कर..!!


जब याद तुम्हारी आती है, तब दर्द जिगर में होता है,

हर रोज रात को रोता हूँ, जब सारी दुनिया सोती है..!!


यूँ बर्बाद हुए उनकी मोहब्बत में की लुटा कुछ नहीं,

पर बचा भी कुछ नहीं..!!


तेरी यादें बहुत सताती है,

मगर तुमसे हमको कोई गिला नहीं है..!!


कितनी अजीब है मेरे अंदर की तन्हाई,

हजारों अपने है फिर भी याद उसी की आती है..!!


हम जिसकी इज्जत करते है वो हमें मजबूर समझते है,

हम जिससे बहुत प्यार करते है वो हमें बेवकूफ़ समझते है..!!


जैसे टूटी हुई नींद सर दर्द बना देती है,

वैसे ही टूटा हुआ भरोसा जिंदगी का दर्द बना देता है..!!


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad