Dard Bhari Shayari for boys & Girls - Status Lelee

Ads

NEW

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, August 28, 2022

Dard Bhari Shayari for boys & Girls

Dard Bhari Shayari for boys & Girls

Best Dard Bhari Shayari on Google is here. लड़कों की शायरी, दर्द भरी किसी की याद में, दर्द भरी शायरी, शायरी दर्द भरी प्यार भरी, boys Alone Shayari.

Best Dard Bhari Shayari 


दर्द भरी शायरी 

(Heart Broken Status)


हमे जब नींद आएगी तो इस कदर सोएंगे,

कि लोग रोएंगे हमे जगाने के लिए..!!


आज धुन्ध बहुत है मेरे शहर में,

अपने दिखते नहीं और जो दिखते हैं वो अपने नहीं..!!


निगाहें मुंतज़िर हैं किस की दिल को जुस्तुजू क्या है,

मुझे ख़ुद भी नहीं मालूम मेरी आरज़ू क्या है..!!



ए इश्क तूने तो रुला के रख दिया,

पूछ मेरी माँ से कितना लाडला था मै..!!


हमने तो मोहब्बत छोड़ दी,

पर कमबख्त मोहब्बत ने हमें कहीं का नहीं छोड़ा..!!


हार्ट ब्रोकन स्टेटस

बहुत अँधेरा सा है दिल के कमरे में,

सोचता हूँ कुछ ख्वाब जलाए जाए..!!


ख़त के छोटे से तराशे में नहीं आयेंगे,

ग़म ज़्यादा हैं लिफाफे में नहीं आयेंगे..!!


हैरान हूँ मैं खुद अपने सब्र का पैमाना देखकर,

उसने याद नहीं किया और मैंने इंतज़ार नहीं छोड़ा..!!


उस शक़्स को अलविदा कहना कितना मुश्किल है,

जिसने हमें बहुत सारी यादें दी हो..!!


कैसे भुला दू उसको,

मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं..!!


Heart Broken Status in Hindi


याद रहेगा ये दौर भी हमको उम्र भर के लिए,

कितना तड़पे थे ज़िन्दगी में एक शख्स के लिए..!!


कोई तो रुला गया मुझको,

वर्ना मुझे भी मुस्कुराना आता था..!!


क्यों शर्मिंदा करते हो रोज़ हाल पूछकर,

हाल हमारा वही है जो तुमने बना रखा है..!!


अपनी झूठी मोहब्बत अब कहाँ बाँटती हो,

अच्छा ये ही बता दो मेरे बाद अब किसका काटती हो..!!


जाने क्यों अकेले रहने को मज़बूर हो गए, यादों के साये भी हमसे दूर हो गए,

हो गए तन्हा इस महफ़िल में कि हमारे अपने भी हमसे दूर हो गए..!!


Heart Broken Status in Hindi One Line


हार्ट ब्रोकन स्टेटस

काश कोई इस तरह वाकिफ हो मेरी ज़िन्दगी से,

कि में रोऊँ और वो मेरे आँसू पढ़ ले..!!


कल रात को खोल कर देखी यादो की किताब,

रो पड़े की क्या क्या खोया है हमने ऐ ज़िंदगी..!!


दुनियां बहुत मतलबी है साथ कोई क्यों देगा मुफ़्त का यहाँ कफन नही मिलता,

तो बिना गम के प्यार कौन देगा..!!


अगर कोई आप पर आँख बंद करके भरोसा करे,

तो आप उसका भरोसा तोड़ कर ये अहसास मत करवाओ कि वो अंधा है..!!


कौन कहता है कि मुसाफिर ज़ख्मी नही होते,

रास्ते गवाह है बस कमबख्त गवाही नही देते..!!


बहुत खुशनसीब होते है वो लोग,

जिनका प्यार उनकी कदर भी करता है और इज़्ज़त भी..!!



Dil तो #करता हैं की #रूठ जाऊँ कभी #Baccho की तरह फिर #सोचता हूँ कि #मनाएगा #Kon Hame

 


आखिर क्यों बस जाते हैं दिल में बिना इजाज़त लिए

वो लोग जिन्हे हम ज़िन्दगी में कभी पा नहीं सकते

सुन रहा हैं ना तू रो रही ही हु में कभी फुर्सत मिले तो सोचना जरूर एक लापरवाह क्यों तेरी परवाह करता था

 


ब्रोकन हार्ट शायरी इन हिंदी

ना जाने कितनी ख्वाईशें दफन है इस दिल में, कैसे दफनाओगे एक कब्रिस्तान को एक कब्र में

 


बारिश की बूँदों में झलकती है तस्वीर उनकी‬‎ और हम उनसे मिलनें की चाहत में भीग जाते हैं‬ एक खेल रत्न उसको भी दे दो ,बड़ा अच्छा खेलती है वो दिल से

 


Wo kahte hai ki apko chod kar kabhi nahi jyenge yekin maniyee wo log apse pyar nahi karte

 

Bass pyar tha unse tho unki liye #joker bhi hum bane or wo sochti rahi 2 saal ka baccha hai - Hamara dil unki giraft me jo tha

 


Agar humne bhi dusro ki baato par yakin kiya hota tho aaj ki shayari unke khilaaf nahi hoti jinse hame behad pyar tha 

 

Unka msg tho dekhooo - Byyyy aaj k baad mujse baat karne ki jarurat nahi hai tho fir kyo muje apna banaya kyo aayi meri zindagi me.



उस शक़्स को अलविदा कहना कितना मुश्किल है, जिस ने हमें बहुत सारी यादें दी हो

 


दर्द कितना है बता नहीं सकते ज़ख़्म कितने हैं दिखा नहीं सकते, आँखों से समझ सको तो समझ लो आँसू गिरे हैं कितने गिना नहीं सकते

 


Hame sab yaad hai kis tarah se unhone hame apna banaya or fir dil ke saath khel kar chod diya ek nobal prize unke liye bhi banta hai.

 



दिल में हर #राज़ दबा कर #रखते है हम ;होंटो पर #मुस्कुराहट #सजाकर रखते है हम |ये दुनिया #सिर्फ #खुशी में साथ देती है; इसलिए हम अपने #आँसुओ को #छुपा कर #रखते है हम

 


भीड़ में भी उदास दिखते हो,

इश्क़ में बर्बाद लगते हो..!!


छोड़ दी वो तमाम आदते जो दुःख देती थी,

सिवा एक तुझे चाहने की..!!


जिन लोगों के दिल अच्छे होते है,

ना उनकी किस्मत खराब होती है..!!


कितना मुश्किल होता है ना,

अंदर से टूटे हुए होके भी कहना, मैं ठीक हूं..!!


फिक्र तो तेरी आज भी है,

बस ज़िक्र का हक नहीं रहा..!!


तुमसे ऐसा क्या रिश्ता है,

दर्द कोई भी हो याद तेरी ही आती है..!!


आज आईने के सामने खड़े होकर खुद से माफ़ी मांग ली मैंने,

सबसे ज़्यादा खुद का ही दिल दुखाया है औरों को खुश करने में..!!


बहुत तकलीफ देती है ना मेरी बातें तुम्हे,

देख लेना एक दिन मेरी ख़ामोशी तुम्हे रुला देगी..!!




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad