Bhaichara haryanvi status 2022 - HARYANVI STATUS - Status Lelee

Ads

NEW

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, August 23, 2022

Bhaichara haryanvi status 2022 - HARYANVI STATUS

Bhaichara haryanvi status 2022 - HARYANVI STATUS




Bhaichara haryanvi status 2022 -नमस्ते दोस्तों अगर आप ढूंढ रहे हैं भाईचारा हरयाणवी स्टेटस तो आप सही जगह पर आए हैं यहां पर हमने 50 से ज्यादा भाईचारा हरियाणवी स्टेटस जमा किए हैं आपके लिए इसे देखिए और अपने स्टेटस पर लगाई है अगर आपको यह पोस्ट पसंद आता है तो हमारे वेबसाइट पर और भी इसी तरह के बहुत सारे पोस्ट अपलोड किए गए हैं देखिए और स्टेटस लगाइए शुक्रिया



Bhaichara haryanvi status 2022 -

रै पिलपिले

सिर्फ पोस्ट करण तै

भाईचारा 🤝 नी बण्या करता

लुगाइयाँ न छोड़ क भाइयाँ म जीणा पड़े स 👍



ज्यादा यार कोनी मेरे पर जितने भी है
सारे जिगर के टुकड़े सै 👌 👌

ज़िन्दगी का एक उसूल स
जो वफ़ादार ना वो अपना यार ना
😏 😏

मने लोड के हथियारा की
जिब गेल खड़ी फौज मेरे यारां की
💪 💪



एक माँ -बाबु का प्यार
दूसरा गेल्या खड़े मेरे यार
👌 👌

रे के तारीफ़ करू मेरे ज़िगरी यारां की
बस न्यू समझ ल्यो जमा मेरे बेटया बरगे स
😜 😜

Haryanvi Yaari Dosti Status
दुश्मना के जमाई सै
ये यार नी मेरे भाई सै
😅 😅

जा मैडम तू इब काच्चे काट ज्यां
इब आपा आपणे यारां खातर जीवांगे
😎 😎


मेरे धोरे कमीणा की फौज स
जबे तो ज़िन्दगी म मोज़ स 😜

Best Dosti Status in Haryanvi 2022 

दोस्ती का बस एक चीज तै बेरा पाट सकै है
कि जितनी भुंडी बात उतनी पक्की दोस्ती
😝 😝

च भरोसा करल्यो
या फेर यार कहना छोड़ दयो
😓 😓

यारां की चीज जरूर बरती
पर कदे यार नी बरते
😑 😑


पक्के दोस्त वेए स
जिन न मास्टर स्कूल टैम म
न्यारे-न्यारे बैंच प बिठा दिया करता
😁 😁 😁

यारी म जान देणी सीखी है
धोखे ना
😎 👍

जीसे ज़िन्दगी के लिया करा
जिगरी के नहीं 👍

Haryanvi BhaiChara Status 2022 – सबते बढ़िया भाईचारा स्टेटस

बतेरे कांड करे पर कदे
छोरियाँ के चकर म
भाईचारा ना खोया
👍 👍

Best Haryanvi BhaiChara Status 
धन की भूख कोन्या
भाईचारा कमाण की प्यास स
😀 😀

ज्ञान देण आले नी
साथ देंण आले दोस्त दे भोले
🙂 🙂

कोई मायने नी रखती ज़ात पात
जब आजे है भाईचारे प बात
🤝 🤝 🤝

One Night Stand आला कदे प्यार नी होंदा
Situation देख बदल जे वो यार नी होंदा 👍



ज्यादा यार कोनी मेरे पर जितने भी है

सारे जिगर के टुकड़े सै 👌 👌




ज़िन्दगी का एक उसूल स

जो वफ़ादार ना वो अपना यार ना

😏 😏



मने लोड के हथियारा की

जिब गेल खड़ी फौज मेरे यारां की

💪 💪



जब भी कोई #👬दोस्त पूछता✨ है, हमसें 😎#भाभी 👰कैसी है,

#दिल❤ की "धड़कनें" रुक💓 जाती हैं और जुबान💋 पे एक ही सवाल😇 आता है, कौन सी..?

_____________________________________________________


_____________________________________________________



#दोस्ती 👬सच्ची 😍होनी चाहिए...

पक्की👊 तो { सड़क } 🛣 भी होती है..!




#दोस्ती #शब्द का 'अर्थ' ☝ #_बड़ा ही #_मस्त_होता है ( दो+हस्ती )

जब #दो_हस्ती #मिलती हैं, ☝तब #दोस्ती_होती ☺ है..



#तुम_StaTus 📝 की #बात_करते हो, 😏

#हमारे 👦 तो #दोस्त 🗣 भी #कमाल 😉 करते हैं..!



#देख_पगली..

मुझे यूँ 😢 #‎_What‬sapp ‪#_Instagram‬ #_Hike‬ और #_‪‎Facebook‬ पर मत 😂तलाश किया करो,

हम तो हमेशा अपने #जिगरी_दोस्तों के पास मिलते हैं...!


#जलते है #_दुश्मन मुझसे 😎,

क्योकि मेरे #_दोस्त मुझे #दोस्त नहीं xx #_भाई मानते हैं..!



#_साथ💪🏻 जब भी 'छोड़ना' तो #_मुस्कुराकर 😊 छोड़ना मेरे #_दोस्तों,👫

ताकि #_दुनिया🌍 ये ना समझे🤔 हम में ##दूरी😔 हो गई..!



😈#_दहशत #_gOli 🔫से नहीं😈 #_दोस्तों 😣से होती है..!


 Haryanvi Yaari-Dosti Status - जिगरी यारां खातिर
#सपने 😇 तो बस #मन को #_शांति 😊 देते हैं,

बाकी #किस्मत 😅 तो #दोस्तों 💪 से ही #बदली 😎 जाती है..!



ज्यादा यार कोनी मेरे पर जितने भी है

सारे जिगर के टुकड़े सै 👌 👌




ज़िन्दगी का एक उसूल स

जो वफ़ादार ना वो अपना यार ना

😏 😏



मने लोड के हथियारा की

जिब गेल खड़ी फौज मेरे यारां की

💪 💪



एक माँ -बाबु का प्यार

दूसरा गेल्या खड़े मेरे यार

👌 👌



रे के तारीफ़ करू मेरे ज़िगरी यारां की

बस न्यू समझ ल्यो जमा मेरे बेटया बरगे स

😜 😜


 Best Dosti Status in Haryanvi 

ना #Gaadi🚘… ना #Bullet🏍 … ना ही रखे #_हथियार 🔫 … एक है सीने में 'जिगरा' 😈 और दुसरे ✌ जिगरी 😉#Yaar 👬



हमारे #पुर्वज तो #_पत्थर_से_आग 🔥लगाते थे और #आग आज भी लग जाती है, बस #_पत्थर की जगह 😎👉🏻 हमारी #Dosti है..!



#दोस्त_दवा 💊 से भी ज्यादा #अच्छे ☺ होते हैं क्योंकि,

अच्छी दोस्ती 👫 की कोई #Expiry_Date 📅 नहीं होती..!



#_दिल❤ बड़ा कर💖 पगली,

बाते तो 👉मेरे #कमीने_dost👬 भी 👆बड़ी👅 बड़ी कर लेते हैं..!



#जिंदगी में 😅 इतना भी #_अमीर 💵 मत हो जाना,

कि तुम 👉 #दिल_से ❤ #दोस्तों को ' भूल '😔 जाओ.



यारी म जान देणी सीखी है

धोखे ना

😎 👍



जीसे ज़िन्दगी के लिया करा

जिगरी के नहीं 👍



बतेरे कांड करे पर कदे

छोरियाँ के चकर म

भाईचारा ना खोया

👍 👍



धन की भूख कोन्या

भाईचारा कमाण की प्यास स

😀 😀



ज्ञान देण आले नी

साथ देंण आले दोस्त दे भोले

🙂 🙂

_____________________________________________________



_____________________________________________________




मेरे धोरे कमीणा की फौज स

जबे तो ज़िन्दगी म मोज़ स 😜



दोस्ती का बस एक चीज तै बेरा पाट सकै है

कि जितनी भुंडी बात उतनी पक्की दोस्ती

😝 😝



 Haryanvi BhaiChara Status

या फेर यार कहना छोड़ दयो

😓 😓



यारां की चीज जरूर बरती

पर कदे यार नी बरते

😑 😑



पक्के दोस्त वेए स

जिन न मास्टर स्कूल टैम म

न्यारे-न्यारे बैंच प बिठा दिया करता

😁 😁 😁



यारी म जान देणी सीखी है

धोखे ना

😎 👍




जीसे ज़िन्दगी के लिया करा

जिगरी के नहीं 👍


 Best Haryanvi BhaiChara Status 
बतेरे कांड करे पर कदे

छोरियाँ के चकर म

भाईचारा ना खोया

👍 👍



जा मैडम तू इब काच्चे काट ज्यां

इब आपा आपणे यारां खातर जीवांगे

😎 😎




मेरे धोरे कमीणा की फौज स

जबे तो ज़िन्दगी म मोज़ स 😜


 मिस यू स्टेटस - Miss You Status, Shayari in Hindi

दोस्ती का बस एक चीज तै बेरा पाट सकै है

कि जितनी भुंडी बात उतनी पक्की दोस्ती

😝 😝



च भरोसा करल्यो

या फेर यार कहना छोड़ दयो

😓 😓



यारां की चीज जरूर बरती

पर कदे यार नी बरते

😑 😑



#हमारी_दोस्ती कोई #Nirma_Powder नही है,

जो पहले #इस्तेमाल करे और फिर #विश्वास करे,

हमारी #दोस्ती तो #L_I_C है, #जिंदगी के "साथ" भी "जिंदगी" के #बाद भी..!


Also read :Sachi Dosti Status (सच्ची दोस्ती शायरी) in Hindi

😎 #_Tata के पास "🚌कारों" की और 👮मेरे पास👥 #_यारों## 👬की 💪 कोई 👬#कमी नहीं..!



हम‌ #गाँवो‌ के #_छोरे, हमे क्या #पता, #_Fashion_क्या_होता हे,

#Time पर ##_यारो का‌ साथ मिल‌ जाये, यो ही हमारे लिये #सुख_चैन होता है..!


 Haryanvi BhaiChara Status - सबते बढ़िया भाईचारा स्टेटस
तुझे ‪#‎देखने‬😎 वाले तो ‪#_‎लाखो‬ हैँ लेकिन..

‪#‎_मेरे भाई ‪#‎जो‬ 😍‪#‎करोड़ो‬ में एक है, उनके सामने "तेरी" कोई #_औकात नही..!



जो #लम्हा 😍 #साथ_हैं, ☝ उसे #जी_भर 😌 के #जी_लेना,

#_कम्बख्त 😒 ये #जिंदगी_भरोसे 😏 के #काबिल_नहीं #_दोस्तों..!



ना #_लड़कियों 👰🏻में #_Interest 😏 था, ना #पढाई 📚 का #_जज्बा 😅 था...

बस 3-4 #यार 👬 #मिल_गए और #Last_Bench 🚧 पर #कब्जा 😎 था..!



जो #दोस्त जितना #तुम्हें #गाली देगा ,

वह #उतना ही #पक्के वाला #दोस्त होगा..!



#दिमाग_पागल है और #दोस्त_दीवाने,

#Дттїтцdё क्या होता है #हमसे सीखेगा जमाना..!



#Status कि जरूरत ही नही....हम भाइयो ke#dp देखकर ही लोगों का#Bp_high हो जाता है..!


Also read :Hamari Dosti Attitude Status in Hindi - हमारी दोस्ती एटीट्यूड स्टेटस

दुश्मना के जमाई सै

ये यार नी मेरे भाई सै

😅 😅


 गुड मोर्निंग स्टेटस - Good Morning Status, Shayari, Quotes, Sms in Hindi

पक्के दोस्त वेए स

जिन न मास्टर स्कूल टैम म

न्यारे-न्यारे बैंच प बिठा दिया करता

😁 😁 😁



कोई मायने नी रखती ज़ात पात

जब आजे है भाईचारे प बात

🤝 🤝 🤝



One Night Stand आला कदे प्यार नी होंदा

Situation देख बदल जे वो यार नी होंदा 👍



एक माँ -बाबु का प्यार

दूसरा गेल्या खड़े मेरे यार

👌 👌



रे के तारीफ़ करू मेरे ज़िगरी यारां की

बस न्यू समझ ल्यो जमा मेरे बेटया बरगे स

😜 😜



दुश्मना के जमाई सै

ये यार नी मेरे भाई सै

😅 😅



जा मैडम तू इब काच्चे काट ज्यां

इब आपा आपणे यारां खातर जीवांगे

😎 😎



रै पिलपिले
सिर्फ पोस्ट करण तै
भाईचारा 🤝 नी बण्या करता
लुगाइयाँ न छोड़ क भाइयाँ म जीणा पड़े स 👍

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad