Funny Status in Hindi 2020 for Whatsapp , facebook , Instagram - Status Lelee

Ads

NEW

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 12, 2020

Funny Status in Hindi 2020 for Whatsapp , facebook , Instagram


Funny Status in Hindi 2020 for Whatsapp , facebook , Instagram


हेलो दोस्तों हम सबको मजाकिया जोक्स बहुत पसंद होते है इसलिए आज हम आपके लिए Funny Status in Hindi 2020 लेके आए है जिसे आप अपने Whatsapp, facebook और Instagram Status पर लगा सकते हो निचे बहुत सरे Funny Status दिए गए है उसे कॉपी कीजिये और अपने Status पर लगाइएये और अगर आपको ये Funny Status in Hindi 2020 पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के सात शेयर कियजिये दन्येवाद।

Funny Status in Hindi 2020

Funny Status in Hindi
Funny Status in Hindi


वो खुश रहे बस , मेरा क्या है मैं दूसरी पटा लूँगा

हल्दी लगाने की उम्र है मेरी और लड़कियाँ चुना लगा कर जा रही है

दर्द को भी आधार कार्ड से जोड़ दो जनाब, जिन्हे मिल गया हो, उन्हे दोबारा ना मिले.

घर की इज्जत बेटियों के हाथ में होती है और प्रॉपर्टी के कागज़ नालायकों के हाथ में 😂😝😂

हर किसी को एक बार तो प्यार करना ही चाहिए… ताकि उसको पता चल सके कि प्यार क्यों नहीं करना चाहिए…😂

आज पुरानी GF मिली बाज़ार में… मैं उसे “हलो कहने ही वाला था,कि उसके पति ने “चलो” कह दिया…😄😅😄😅..

शादीशुदा मर्द अपनी bp, sugar की दवा समय पर लेते रहे, अकेले करवा चौथ के व्रत पर विश्वास ना रखें 😂😝😂

बहुत मुश्किल से crush ने friend request accept की थी, दोस्तों ने भाभी भाभी comment कर के block करवा दिया 😂😝😂

ना इश्क़ में ना जुदाई में, बहुत दर्द है दिवाली की साफ़ सफाई में 😜😜

बहुत बोर हो रहा था फिर गली की एक लड़की को panda बोल दिया, फिर क्या था शाम तक रौनक रही गली में 😄😅😄😅

शादी तो उसी से करूँगा जो सुबह उठ कर पूछे जानू चाय की पप्पी 😂😝😂

पाप धोने है कौन सा साबुन अच्छा रहेगा 😄😅😄😅

लड़का होने का एक फायदा ये भी है जब भी बेइज़्ज़ती होने लगे घर से निकल जाओ पर पापा की परियों को तो पूरी 
कव्वाली सुननी पड़ती है

चाँद भी बड़ी अजीब चीज़ है यारो बचपन में मामू और जवानी में जानू नज़र आता है

जैसे नींबूपानी में नींबू ज़रूरी है , वैसे ही दोस्ती में बेइज्जती भी ज़रूरी है

अनूप जलोटा की खुशियाँ देखकर पंकज उदास है 😄😅😄😅

लड़की पटाने के चक्कर में इतने भी caring ना बन जाना कि उसे तुममें अपना भाई नज़र आने लगे 😄😅😄😅

लड़कियों से बहस करने का मतलब दादी को iphone चलाना सिखाना है 😜😜

अगर आप चाहते हो की कोई लड़की आपको मुड़ -मुड़ कर देखे तो उसके पास से निकलते हुए उसे मोटी बोल दो 😂😝😂

मैं गर्लफ्रेंड इसलिए बनाना चाहता हूँ क्यूंकि मैंने कभी चुड़ैल नहीं देखी 😝😄😅

इंसान कितना ही busy क्यों ना हो किसी लड़की की friend request आने पर , उसकी profile में घुस कर CBI लेवल की enquiry कर ही लेता है 😝😝😄😅

funny whatsapp status

दो औरतें आपस में बात कर रही थी … क्या करे समझ नहीं आ रहा , मंगलसूत्र पहने तो चोरो की नज़र ना पहने तो छोरो की नज़र..😄😅😄😅

मैं AC की हवा खाने ATM जाता था , वो पैसे वाला समझ के सेट हो गई 😂😝😂

पुरुष चाहता है कि..उसकी जीवनसाथी विश्वसुन्दरी की तरह दिखे और.. कान्ता बाई की तरह काम करे जबकि नारी चाहती है कि..उसका जीवनसाथी अम्बानी की तरह कमाये और.. मनमोहन सिंह की तरह चुप रहे😄😅😄😅

कोई बताएगा फिल्मों में इस्तेमाल होने वाले तकिए (pillow) कहाँ मिलते हैं ? जिससे लड़ते लड़ते hero heroine उसके परखच्चे उड़ा देते है ?

एक हमारे घर का तकिया है , आज मम्मी ने फेंकर मारा तो मैं दो मिन्ट के लिए कोमा में चला गया था 😂😝😂😂😝😂

एक बात थी मेरे ज़हन में सोचा आज पूछ ही लूँ “ये जो इज़्ज़त का सवाल होता है….. वो कितने नंबरों का होता है ?” 😜😜

मैंने तो दिल लगाया था वो तो चूना लगा गई 😂😝😂

चलो ये जन्म तो निकल गया , अगले जन्म में ज़रूर अच्छे कर्म करेंगे 😂😜😂😜

जब आपको अपने से ज्यादा किसी और की फ़िक्र होने लगे तो समझ लो तुम्हारे ज़लील होने के दिन शुरू होने वाले हैं 😄😅

पहले सब्र का फल मीठा होता था लेकिन अब सब्र के फल की कहीं और शादी हो जाती है 😄😅😄😅

प्यार ऐसे आलसी इन्सान से करो जो छोड़ कर जाने की सोच से ही थक जाये 😝😝😄😅

कल उस लड़के को राह में पिटते देखा, जिसका स्टेटस था हम वहाँ खड़े होते है जहाँ Matter बड़े होते हैं 😄😅

प्यार करने वालों की आधी ज़िन्दगी तो एक दूसरे को block unblock करने में निकल जाती है😝😝

मेरी बात ध्यान से सुन , अगर तू मुझे ना मिली तो मैं मर जाऊँगा , पर किसी और पर 😂😝😂

हम वो है जो कभी नहीं सुधरेंगे,या तो BLOCK कीजिए या बर्दाश्त कीजिए 😝😝😄😅

जब से तुम छोड़ कर गई हो यकीन मानो life set हो गयी है मेरी 😄😅

funny whatsapp status

कुछ लोग जितना मर्जी खा ले,वो मोटे नहीं होते और कुछ लोग Online Pizza की फोटो भी देख ले तो एक किलो वजन भर जाता है!

खूबसूरत लड़कियां ज्यादा पढ़ती नहीं है,वो जानती है दुनिया के किसी कोने में कोई गधा उनके लिए डॉक्टर या इंजीनियर बन रहा होगा

जल्दी का काम शैतान का होता है..इसलिए हम तो सोते भी लेट हैं और उठते भी लेट है!

गिरगिट की आखिरी जुबान “में आजकल रंग बदलने में लोगों का मुकाबला नहीं कर पा रही हूं

टिकटोक वाले खुद को बॉलीवुड स्टार समझते हैं और पब जी वाले खुद को आर्मी के जवान

जब किस्मत में ही न हो कोई परी तो फिर किस बात की 14 फरवरी

किसी के अंदर ज़्यादा डूबोगे तो टूटना पड़ेगा यकीन न हो तो बिस्कुट से पूछ लो

बकवास करते रहना चाहिए मन लगा रहता है

वो तुम्हे डोमिनोस के लिए कहेगी लेकिन तुम भंडारे पर अड़े रहना

जब पता है देने वाला छप्पड़ फाड़ कर देता है तो अम्बुजा सीमेंट से छत्त क्यों बनाये बैठे हो कहाँ से देगा ऊपर वाला

तीन ही असूल हैं मेरी ज़िन्दगी के आवेदन निवेदन और फिर भी न माने तो दे दना दन

funny status

दिमाग गरम है कृपया तंग न करें

जिस दिन मेरी गर्लफ्रेंड की एंट्री होगी सबसे पहले मेरे हाथ से चार थप्पड़ खायेगी पगली इतनी लेट एंट्री मारती है

सब लोग बुरे नहीं होते कुछ लोगों का दिमाग खराब होता है

मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझो मैं दिल में गालियां भी देती हूँ

अगर कोई आपसे बेवजह नफरत करता है तो एक ज़ोरदार थप्पड़ मार कर उसे वजह दे दो

काम ऐसा करो की लोग कहें तू रहने दे हम खुद कर लेंगे

देश के युवा जाग चुके हैं अब ये उठेंगे ब्रश करेंगे और Whatsapp चलाएंगे

फैन तो हमारे भी बहुत हैं पर सर्दी की वजह से घरवाले चलाने नहीं देते हैं

कुछ दोस्त पकोड़े जैसे होते हैं थोड़ा सा ध्यान ना दो तो जल जाते हैं

गर्लफ्रेंड: तुम्हारा दिमाग एकदम सड़ गया है। पप्पू: हां, शायद तुम्हें ज्यादा पता है। रोज-रोज खाती जो रहती हो।

परमानेंट पासवर्ड बना लेती मैं तुम्हे...पर तुम्हारे लक्षण ही OTP वाले थे |😄😄😄

ठंड तो आज ऐसे पढ़ रही है जैसे कल उसका पेपर हो

शादीशुदा लाइफ का मजा ही कुछ अलग...है 😍😍😍😍 खाने को मिले या ना मिले, सुनने को भरपूर मिल जाता है...

funny status

हर वक़्त नया चेहरा, हर वक़्त नया वजूद, इंसान ने आईने को, हैरत में डाल दिया है...!

Diabetes का डर इतना बढ़ गया है के मीठा खाना तो छोड़ ही दिया है बल्कि मीठा बोलना भी छोड़ दिया है

इंसान हो तो सच्चे रहो बाकी,,, झूठे तो बर्तन भी होते है 😃

*हर किसी को सफ़ाई मत दीजिये* *आप इंसान हैं, डिटर्जेंट नहीं...*

बहुत अच्छा लगता है उन रिश्तेदारों के घर जाना, जो जाते ही कहते हैं कि बेटा वाइफ़ाई का पास्वर्ड लो और आराम से अपना घर समझ के बैठो 😂

क्या फायदा ऐसी मोहब्बत का... कि मैं उदास रहूँ और तू सोया रहे..

जिसको भी देखा रोते हुए देखा... मुझे तो ये मोहब्बत टिशु पेपर कम्पनी की साजिश लगती है

एक बार देखा था उसने मेरी तरफ मुस्कुराते हुए, बस! इतनी सी हकीकत है, बाकी सब कहानिया है

बहुत देखा जीवन में समझदार बन कर पर ख़ुशी हमेशा पागल बनने पर आयी।

जिंदगी का खेल शतरंज से भी मज़ेदार होता है, लोग हारते भी है तो अपनी ही रानी से

किस किस का नाम लें, अपनी बरबादी मेँ; बहुत लोग आये थे दुआयेँ देने शादी मेँ !

ये सोच कर की शायद वो खिड़की से झाँक ले, उसकी गली के बच्चे आपस में लड़ा दिए मैंने

funny status

आदमी कभी भी इतना झूठा नहीं होता अगर औरतें इतने सवाल न करती

कोई शिकायत अपने दिल में कभी नहीं रखना, यह आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है

लड़की गैलरी से नहीं... Salary से पटती है

एक प्रेमी ने प्रेमिका से कहा कि वह उसके लिए नर्क में भी जा सकता है। फिर दोनों ने शादी कर ली। अब प्रेमी नर्क में है

जिंदगी ने जख्म बहुत दिए, लेकिन हरेक को सिल लेता हूं। डार्लिंग तुम आलू उबालो, मैं मटर छील लेता हूं

इश्क का समंदर भी क्या समंदर है... जो डूब गया वो #आशिक... जो बच गया वो #दीवाना... जो तैरता ही रह गया वह #पति

लड़की को बैंक की तरफ से कॉल आई । सेल्स वाला: हैलो मैडम, मैं ABC बैंक से बोल रहा हूँ, क्या आपको क्रेडिट कार्ड चाहिए ? लड़की: जी नहीं, मेरे पास बॉयफ्रेंड है

पहली सिगरेट हो या पहली बीयर कोई भी खरीदकर नहीं पीता … हमेशा कोई न कोई दानवीर हाथ में देकर कहता है – “पी ले, कुछ नहीं होगा

चार बोटल ‪पेपसी‬ ...कार मेरी ‪‎टेक्सी‬..फोन मेरा ‪गेलेक्सी‬..माल मेरा ‪सेक्सी‬ ????

कुछ लोगो की सेल्फी देखकर लगता हैं कि उनके फोन में फ्रंट कैमरे की जगह पिस्तौल होनी चाहिए थी

स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं

पढ पढ के हो गया BORE और उपर से ऐ KATRINA ,केह रही है तेरी Ore तेरी Ore.

बदनाम तो केवल दारु है,वरना किडनी और लिवर तो मैगी ने ही ख़राब किये हैँ ।

मेरी Girlfriend भी iPhone 7 जैसी है.. अभी तक Launch नहीं हुई

इतना भी मत घुमा ऐ जिन्दगी मै शहर का शायर हु कोई MRF का टायर नही

अंग्रेजी की किताब बन गई हो तुम | पसंद तो आती हो पर समझ् मे नही ||

घर वालो चिन्ता है इसको कोन मिलेगी, ओर दोस्तो चिन्ता है इसको ओर कितनी मिलेगी ????

पढ़ना लिखना त्याग, नक़ल से रख आस, ओढ़ रजाई सो जा बेटा, रब करेगा पास

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad