Funny Status for whatsapp : Funny jokes messages, Jokes Sms, Funny Dp, Funny Status - Status Lelee

Ads

NEW

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, May 12, 2020

Funny Status for whatsapp : Funny jokes messages, Jokes Sms, Funny Dp, Funny Status

Funny Status for whatsapp : Funny jokes messages, Jokes Sms, Funny Dp, Funny Status

हेलो दोस्तों हम सबको मजाकिया जोक्स बहुत पसंद होते है इसलिए आज हम आपके लिए Funny Status for whatsapp लेके आए है जिसे आप अपने Whatsapp Status पर लगा सकते हो निचे बहुत सरे Funny Status दिए गए है उसे कॉपी कीजिये और अपने Status पर लगाइएये और अगर आपको ये Funny Status for whatsapp पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के सात शेयर कियजिये दन्येवाद।

Funny Status for whatsapp 

Funny Status for whatsapp
Funny Status for whatsapp 

एक कान से सुनकर दूसरे से निकाल देना
दोनाें कानों से सुनकर दिल पेे लेने से अच्‍छा है 

अपनी तारीफ स्‍वयं करें
बुराई करने के लिए तो जमाना है ही

हर किसी को सफाई मत दिजिए
आप इंसान है 
डिटर्जेंट पाउडर नहीं

दोस्‍तों मोहब्‍बत और कुछ करे न करे
पर मोबाईल साईलेंट जरूर करवा देती है

हमारे यहां पापा की परीयों के 
पंख रिपेयर किये जाते है

आजतक मुझे एक बात समझ में नहीं आयी
जब लोग गुस्‍सा होते है तो खाना क्‍यों नहीं खाते

उसने कहा मेरे प्‍यार में फना हो जाओ
मैंने भी कह दिया यहां से दफा हो जाओ  

दिल और दिमाग दोनो जिद पर अड़े है
दोनों एक ही लडकी के पीछे पड़े हैं

काम ऐसा किया करो की लोग कहें
तू रहने दे मैं कर लूँगा

क्‍या कहूँ
जब भी वो सामने आती है
दिल मिल्‍खा, जुवान मनमोहन और 
खयाल इमना हाश्‍मी हो जाते है

Funny Status for whatsapp

मैने कहा #_ मेरे इश्क़ में फ़ना हो जाओ… उसने भी कह दिया #_पेपर चल रहे है दफ़ा हो जाओ

चाँद को तोड़ दूंगा #_सूरज को फोड़ दूंगा #_तू एक बार हाँ कर दे पहले वाली को छोड़ दूंगा

उनकी #_मुस्कान तो एक अदा है, जो उसे प्यार समझे वो सबसे बड़ा #_गधा है

वो कहती है अपने #_भाइयों से, मेरा #_आशिक है इसे यूँ न पीटो, बड़ा ज़िद्दी है ये #_कमीना पहले इसे कुत्ते की तरह घसीटो

लोग पूछते है #_आसमान में तारे कितने है, साला ये कोई नहीं पूछता की इस #_दुनिया में क्वारे कितने है

#_लड़कियों ने मुझे जिंदगी भर #_गम दिए, जितने भी नंबर दिए सारे बंद दिए

छम-छम कर के आयी छम-छम करके चली गयी, में #_सिंदूर हाथ में लिए खड़ा रहा, और वो #_राखी बाँध के चली गयी

किसी को #_अपना बना लो, या किसी को हो जाओ, अगर कुछ भी नहीं होता, तो #_Dont_Worry चद्दर तान के सो जाओ

अपने दर्द को #_छुपाना सीख लिया, हर बात पर #_मुस्कुराना सीख लिया, बस ये दो लाइन बोल कर सूंदर #_लड़कियों को पटना सीख लिया

चप्पल छोटी हो जाए तो #_पाँव में नहीं आती; वाह वाह! चप्पल छोटी हो जाए तो #_पाँव में नहीं आती; और #_गर्लफ्रेंड मोटी हो जाए तो बाहों में नहीं आती

Funny Status for whatsapp

चाहे जितना मर्जी हम अच्छे दिखे,अच्छे कपडे पहने, पर लड़कियाँ पटेंगी उन्ही से जो…साले …#pineapple जैसी #hair style और बकरे जैसी दाढी लिए घुमतें हैं

वक़्त वक़्त की मोहब्बत है, वक़्त वक़्त की रूसवाईयां कभी #पंखे सगे हो जाते हैं, तो कभी #रजाईयां

हमने तो तेरे इश्क़ में रो रो कर दरिया बहा दिए, तू इतना #बेवफा निकला कि उस दरिया में नहा लिए

कभी #मुर्गा तो कभी #बत्तख बना देता है, पता नहीं ये #मास्टर मुझसे किस बात का बदला लेता है

हम तनहा ही चले थे #ज़िंदगी का #दही जमाने, #बूंदियां मिलती गयीं... #रायता बनता गया

कंप्यूटर के जैसा ‪दिमाग था मेरा….‪‎#पगली ने ‪‎luv u luv u कर के ‪‎हैंग कर दिया

यहां #खुदा है, वहां #खुदा है, आस पास #खुदा ही #खुदा है, और जहां #खुदा नहीं है, वहां कल खुदेगा । – नगरपालिका

दिल जल रहा है #किस्मत आजमा रहा हूं, दिल जल रहा है #किस्मत आजमा रहा हूं, खूब घुमाया उस #बेवफा को बाइक पर इसीलिए आज #रिक्शा चला रहा हूं

अपनी #इंडिया में सरकार हो या #शादी, सबको एक साल में #खुश खबरी चाहिए

मैने कहा… #मेरे इश्क़ में फ़ना हो जाओ… #उसने भी कह दिया… #पेपर चल रहे है दफ़ा हो जाओ

Funny Status for whatsapp

किसी से डरे है "Gym" करे है 

क्या मुझे एक Kiss उधार मिलेगा, में वादा करता हूँ में उसे वापिस कर दूंगा 

शायरी उतनी ही करो, की वेरोजगार ना लगो

शायरी उतनीसुन ‎पगली‬ जितने तेरे पास ‎Løver‬ है, उसे कइ ज्यादा मेंरे पास ‪Mobile-Cover‬ है. ही करो, की वेरोजगार ना लगो

ना ढूँढना मुझे इस दुनिया की तन्हाई में…… ठण्ड बहुत है और मैं घुसा पड़ा हूँ अपनी रजाई में.

महोबत छोड़ दी साहब.............अब मोटू पतलू देखता हूँ...!!!!

माना की तुम्हारे Dil में कोई और है......तो हमें फेफड़ों में ही Adjust कर लो ना

सुबह उठ कर काम करने में जो ख़ुशी मिलती है.......वह मुझे नहीं चाहिए में ऐसे ही ठीक हूँ

पहले हम लोग बहुत खूबसूरत हुआ करते थे......फिर एक दिन हमारा Voter Card बन गया

अपने देश में राय देने वालों की कोई कमी नहीं है इस पर आपकी क्या राय है

Funny Status for whatsapp

रास्ते #_पलट देते हैं हम ,जब कोई आकर यह कह दे K आगे #_चालान काट रहे हैं

जब आपको अपने से #_ज्यादा किसी और की फ़िक्र होने लगे तो #_समझ लो तुम्हारे #_ज़लील होने के दिन शुरू होने वाले हैं

पहले #_सब्र का फल #_मीठा होता था लेकिन अब सब्र के #_फल की कहीं और शादी हो जाती है

प्यार करने वालों की आधी #_ज़िन्दगी तो एक दूसरे को #_block_unblock करने में निकल जाती है

जब से #_तु छोड़ कर गई हो यकीन मानो #_life_set हो गयी है मेरी

वो मेरी #+जान में उसकी #जान, बाकी सब उसके भाईजान

GF तो यु ही #_बदनाम है, वर्ना परेशान तो उसका #_बेस्ट फ्रेंड करता है

#_आजकल के हर आशिक की अब तो यही कहानी है,#_मजनू चाहता है लैला को, लैला किसी और की दीवानी है

वक्त बहुत कीमती होता है, #_इसलिए अपना नहीं दूसरों का बरबाद करें 

चाहे सारा जग रूठ जाए ….#_मुझे इसकी परवाह नहीं, #_बस एक मेरी माँ की बहू नहीं रुठनी चाहिये

Funny Status for whatsapp

अपने देश में #_राय देने वालों की कोई कमी नहीं है इस पर आपकी क्या #_राय है

रोज रोज कहाँ से लाऊ एक नयी ID, इन #_Block करने वाली लडकियों ने तो मजाक बना रखा है

सुन ‎पगली यूँ अकेली ‪‎बाजार ना जाया कर, मेरे दोस्त लोग #_Call कर के पूछते है भाई तू कहाँ है तेरीवाली यहाँ है

#_Breakup का दर्द उस लड़की से पुछो, जिसे अब अपना #_रीचार्ज खुद करना पड़ता है

पगली‬ तू #_फ़ेसबुक‬ की बात करती है, हम तो #_OLX‬ पे भी लड़की सेट‬ कर लेते है

हे भगवान भले मुझे #South_Hero जैसी ताकत मत दे, पर उनकी होरोइन जैसी GF दिला दे

जो #_लड़कियाँ बात-बात पर अपने #_भाई से पिटवाने की धमकी दिया करती हैं, उनके भाई खुद अपनी #_गर्लफ्रैंड के भाई से डर डर के जी रहे होते है

मुझे इतना भी मत घुमा ए-जिंदगी, मै शहर का शायर हूँ , #_MRF का टायर नहीं

ऐ खुदा #_हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि #_कौनसी वाली याद कर रही है

Funny Status for whatsapp

काश ! मैं #_गोलगप्पा ही होता , कम से कम #_लड़कियाँ के मुँह में पानी तो आता मुझे देखकर

मुझे तो यही सोचकर #_tension हो जाती है कि अगर मेरी #_घरवाला भी मेरी तरह #_कामचोर निकला तो हमारा काम कौन करेगा ?

ये नया साल आपकी #_जिंदगी में धमाल मचाए , आप एक #_GF की दुआ करो और चार आए 

कुछ लोगों की #_मोहब्बत भी सरकारी होती हैं, ना तो #_फ़ाइल आगे बड़ती हैं, ना ही मामला बंद होता

कहते हैं प्यार में #भूख#प्यास सब मिट जाती है ,तो ये प्रेमी जोड़े #_KFC और #_McDonald में गरबा खेलने जाते हैं क्या ?

कुछ #_मोहब्बतें इसलिए भी जुदा हो जाती हैं क्योंकि ,11th क्लास पहुँचते ही #_मैथ्स, #_बायो और #_कॉमर्स अलग अलग हो जाते हैं

उसके दिलमें नही तो क्या हुआ, उसकी #_Blocklist में तो है

में आशिक़ी के उस Level पर हूँ, जहाँ से इश्क़ #_uninstall भी नहीं हो सकता है

लड़कियों से #_गोल_रोटियाँ बने ना बने, पर लड़को को गोल गोल घुमाने में इनका कोई मुकाबला नही

#_Girlfriend बनाने के बाद पता चला की साला, #_100 रुपए से ऊपर की भी चॉकलेट आती है

Funny Status for whatsapp

#_लडकियों को खुश रखने का तरीका …. उनकी तारीफ से ज्यादा उनकी #_सहेलियों की बुराई करो

कुछ लोग #_cute होकर भी सिंगल होते हैं और कुछ लोग #_mute होते हुए भी तीन-चार सेटिंग कर जाते हैं 

अंग्रेजी की किताब बन गई हो तुम #_पसंद तो आती हो पर #_समझ् मे नही

प्यार हो तो #_Bluetooth के जैसा पास 👫 रहे तो #_Connected, दूर गये तो #_searching_for_new_device

ये मोहब्बत नहीं, #_उसूल-ए-वफ़ा है ऐ दोस्त, हम जान तो दे देंगे जान का नंबर नहीं देंगे

ब्रेकअप वाली #_लड़की दुम कुचली हुई नागिन  की तरह होती है #_घायल भले हो मगर जहर पूरा होता है

वो #_relationship ही क्या जिसके ‪End‬ पे दोनों एक दूसरे को ‎#_Whatsapp‬ और ‪‎FB पर ‪BLOCK‬ ना कर दे

जब बेहद प्यार हो चुका था,तब उसने बताया कि ये #_DP मेरी नहीं है

#_Brightness‬ Life में होनी चाहिए, वरना ‪ #_Darkness‬ तो ‪#_Facebook or #_whatsapp‬ use करने वालों के #_future‬ में भी है

जवानी में इतने #_कांड करो के, बुढ़ापा बस सुनाने में नीकल जाये

Funny Whatsapp Status

आज का ज्ञान! #_लड़की और #_नौकरी तभी छोड़ें, जब दूसरी हांथ में हो

तुम क्या जानो #_गम कया होता है, तुम ने तो हमेशा #_थूक से ही फोटो चिपकाया हैं

कुत्तों को #_देशी घी और #_लङकियों को सच्चा प्यार कभी हज़म नही होता

अपनी बीवी का #_जन्मदिन न भूलने का सबसे अच्छा तरीका है की आप #_सिर्फ एक बार उसे भूल जायें

दुनिया का सबसे मजबूत रिश्ता मैं और मेरा फ़ोन

मुकद्दर में रात की नींद नही… तो क्या हुआ?? हम भी #_मुकद्दर के सिकन्दर हैं… दोपहर को सो जाते हैं

कैसे #_enjoy कर लूँ मैं #_Sunday ….जब छाती पर मूँग दलने बैठे हो #_Monday, #_Tuesday …..#_Friday, और #_Saturday

#_Reply ना मिलने पर भी अगर आप 😊 #_Messages करे जा रहे है, तो समझ लीजिये बद्धि #_भ्रष्ट हो चुकी है आपकी

जब कोई भी साथ नहीं देता तो मोबाइल देता है

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad